गुरुवार, 18 अगस्त 2011

इतिहास गवाह है

जय आर सी एम्, दोस्तों ! दोस्तों, किसी भी काम को करने से पहले हमें 4 बातों का जानना जरुरी होता है। क्या है? क्या दे सकता हें ? क्यों करें ? कैसे करें ? तो अब हम बात कर रहें हैं की आर सी एम् "क्या है" के लिए पड़ें RCM PLAN इसी ब्लाग पर। क्या दे सकता है के लिए पढें निर्णय आपका इसी ब्लॉग पर। क्यों करें की हम बात करेंगें दोस्तों, इतिहास गवाह है, बड़े बुजुर्गों से सुना भी है की जब लोगो की इनकम के ये आंकडे चलते आए और अब देख भी रहे हैं :

सन्
जीवन शैली
इनकम
जीवन शैली
1940
5/-
बहुत अच्छा सा सरकारी
50/-
मौज करते थे
1960
50/-
बहुत अच्छा नहीं था
500/-
मौज करते थे
1980
500/-
वो तंग थे
5000/-
मौज करते थे
2000
5000/-
वो भी तंगी में थे
50000/-
मौज करते थे
सावधान
सावधान
!! सावधान !!
सावधान
सावधान
सन् ,2020,......भी आने वाला है, तब 50000/=रूपये महीने की जिसकी इनकम होगी वों दाल रोटी खायेगा और 500000/=रूपये {पांच लाख रूपये महिना जिसकी इनकम होगी वों मौज करेगा अब देखें की हर 20. साल के बाद एक 0 लगी है इस O की रफ्तार को पहचानने की जरुरत है

सरकारी नौकरी में प्रमोसन कितनी होगी चेक करें
प्राइवेट नौकरी में प्रमोसन कितनी होगी चेक करें .
अपना बिज़नस कैसा है चेक करें .
इतनी बड़ी इनकम केवल और केवल कोई नेटवर्क ही दे सकता हैक्योँ की : अमीर बनने के दो ही रास्ते हैं : 01.आप के पास बहुत सारा पैसा हो और आप कोई कम्पनी लगाइए और लोग आप के लिए काम करें . 02.RCM में आप एक नेटवर्क तैयार करें और उनके साथ मिल कर उनके और अपने सपने साकार करें क्योकि पैसा अमीर आदमी के लिए काम करता है, और आम आदमी पैसे के लिए काम करता हँ। दोस्तों आर सी एम् की ताकत को पहचानो और उस धरती के लाल टी सी छाबडा जी का धन्यवाद करो जिसने कई हजार करोड़ रूपये आप के लिए लगा दिए हैं आप पर विश्वाश करके। अब हमारा काम बचा ही कितना हँ ,केवल नेटवर्क तैयार करना और अपना और अपने बच्चों के सपने साकार करना। अगर ये भी नहीं होता है तो ना करें RCM और आने वाले समय का इंतजार करें और 0 की रफ्तार में बह जाने के लिए तैयार रहें ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें